शमा सिकंदर-मैं सिर्फ 14 साल की थी, डायरेक्टर ने मेरे मना करने पर कहा- यहां कोई नहीं छोड़ेगा तुम्हें

कैम्पेन के तहत आए दिन सैक्शुअल हैरेसमेंट के नए खुलासे हो रहे हैं। तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर आरोप लगाए जाने के बाद से अब तक कई एक्ट्रेस इस मूवमेंट के तहत अपनी आपबीती सुना चुकी हैं। इसी सिलसिले में टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भी अपनी आपबीती सुनाई है। एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में शमा ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है। शमा के मुताबिक, उस वक्त मैं सिर्फ 14 साल की थीं, जब एक डायरेक्टर ने मेरे साथ गलत हरकत की थी

शमा के मुताबिक- बात उन दिनों की है, जब मैं करियर की शुरुआत कर रही थीं। मैं उस वक्त 14 साल की थी। एक दिन एक डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखने की कोशिश की। मैं उसकी इरादे पहले ही भांप गई और संभलते हुए कहा- नहीं’। इसके बाद उसने मुझसे कहा- तुम्हें क्या लगता है तुम यहां स्टार बन जाओगी, कोई तुम्हें नहीं छोड़ेगा। डायरेक्टर ही नहीं, एक्टर और प्रोड्यूसर भी तुम्हें प्रताड़ित करेंगे। तुम इन चीजों के बगैर कुछ नहीं कर पाओगी। शमा कहती हैं मैं उस वक्त बड़े-बड़े सपने संजोकर मुंबई आई थी

परदे पर दिखने वाला शख्स संस्कारी ही हो, ये जरूरी नहीं...
शमा सिकंदर से जब आलोकनाथ को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- वो खबर मेरे लिए चौंकाने वाली थी। शमां ने कहा- जरूरी नहीं है कि परदे पर संस्कारी दिखने वाले लोग रियल लाइफ में भी वैसे ही हों। कई बार ये अपनी ऑनस्क्रीन इमेज से बिल्कुल हटकर होते हैं। बता दें कि शमा टीवी शो बाल वीर में भयंकर परी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई थीं

कौन हैं शमा सिकंदर:
शमा सिकंदर ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उसके बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं। शमा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में एंट्री ली। ये मेरी लाइफ है (2003), सेवन (2011) और बालवीर (2014) उनके चुनिंदा सीरियल्स हैं। उन्होंने फिल्म प्रेम अगन (1998), मन (1999), अंश (2002), धूम धड़ाका (2008) में भी एक्टिंग की है।

शमा ने इनसे की है सगाई:
शमा सिकंदर ने जेम्स मिलिरॉन से सगाई की है। उनकी सगाई 2016 में दुबई के 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब में हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, न्यू ईयर ईव पर जब जेम्स ने शमा को रिंग के साथ प्रपोज किया तो वो सरप्राइज हो गईं। उन्होंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी।

सेक्स एडिक्ट वुमन का रोल कर चुकीं शमा: शमा सिकंदर की शॉर्ट मूवी सेक्सोहॉलिक मार्च, 2016 में रिलीज हुई थी। इसमें शमा ने सेक्स एडिक्ट वुमन का किरदार निभाया था। फिल्म में उन्होंने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए। इस मूवी के बारे में शमा ने बताया था, 'एक साधारण लड़की के लिए ऐसे सीन करना आसान नहीं था, पर मैंने मूवी पूरे कॉन्फिडेंस के साथ की। शमां ने विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी वेब सीरिज माया में भी काम किया है। यह फिल्म हॉलीवुड मूवी 50 शेड्स ऑफ ग्रे से इन्सपायर्ड है। फिल्म में शमा ने बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दीं। इसमें शमा सिकंदर के अलावा विपुल गुप्ता, वीर आर्यन, परीना चोपड़ा अहम रोल में थे।

Comments

Popular posts from this blog

सऊदी अरब और रूस की लड़ाई जारी रही तो तेल का क्या होगा

كريستوفر كولومبوس: تحطيم التماثيل يعيد الجدل حول شخصيات تاريخية عربية

الخطوط الجوية القطرية تريد تعويضا قدره 5 مليارات دولار من السعودية والإمارات ومصر والبحرين